राज के पी सिन्हा ने किया कोविड-19 जागरूकता कैंप का उद्घाटन

आज पूरा विश्व कोरोना महामारी से त्रस्त है । इस महामारी से लाखों लोगों ने अपनी जान गंवाई है। वर्तमान हालात में सिर्फ़ और सिर्फ़ अहतियात ही एकमात्र उपाय है । यह महामारी जल्दी जाने वाली नही है,  हमें अहतियात बरतते हुए इस कोरोना के साथ जीने की आदत डालनी होगी ।

यह बातें द स्काउट्स/गाइड्ज़ ऑर्गेनाइजेशन के राष्ट्रीय आयुक्त डॉक्टर राज के पी सिन्हा ने आज संगठन द्वारा आयोजित कोविड-19 जागरूकता कैम्प का उद्घाटन करते हुए व्यक्त की । इस अवसर पर डॉक्टर सिन्हा ने बताया की इस महामारी से लोगों को जागरुक करने के लिए यह शिविर लगाया जा रहा है । जरूरतमंदो को मास्क बाँटे जा रहे हैं । भोजन एवं अन्य ज़रूरत के सामान बांटे जा रहे हैं ।

इस अवसर पर अध्यक्षता करते हुए जी एल बजाज इंस्टीट्यूट के निदेशक अजय कुमार ने सैनिटाइजर, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को कोरोना से निपटने में सहायक बताया । इस अवसर पर इंडिया न्यूज़ के अजय शुक्ला ने भी अपने विचार व्यक्त किया । आरम्भ में संगठन के सहायक आयुक्त कीर्ति गुप्ता ने आगत अतिथियों का स्वागत किया जबकि विशेष कार्य अधिकारी पूर्वा धमिजा ने स्काउट मास्टर को ज़मीनी स्तर पर जाकर लोगों को इस महामारी के सम्बंध में जागरुक करने की सलाह दी ।

इस अवसर पर नॉर्थ इंडिया के चेयरमेन विपिन गौर ने इस महामारी से बचने के लिए लोगों को जागरुक करने के लिए युवाओं को आगे आने की सलाह दी । अंत में निकिता जयसवाल विधि सलाहकार ने धन्यवाद ज्ञापन किया।