दक्षिण पश्चिमी वायु कमान के एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ एयर मार्शल संदीप सिंह ने नलिया और भुज में वायु सेना बेस का दौरा किया

गुजरात: दक्षिण पश्चिमी वायु कमान के एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ एयर मार्शल  संदीप सिंह ने 03 जून 2021 को गुजरात के नलिया और भुज में वायु सेना बेस का दौरा किया। संबंधित बेस कमांडर ने उनका स्वागत किया।

एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ ने  इन  एयर फ़ोर्स बेस पर ऑपरेशनल एक्टिविटी की तैयारी की समीक्षा की। इस दौरान उन्हें क्षेत्र में मौजूदा सुरक्षा स्थिति से अवगत करवाया गया। उन्होंने विभिन्न परिचालन इकाइयों का दौरा किया और देश के हवाई क्षेत्र की रक्षा के लिए इन महत्वपूर्ण वायु सेना बेस पर उनकी भूमिका की सराहना की। एयर मार्शल ने दक्षिण पश्चिमी वायु कमान के तहत विभिन्न श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली इकाइयों की प्रशंसा की और उन्हें ट्रॉफी प्रदान की।

यात्रा के दौरान एयर मार्शल ने नलिया और भुज में कोविड-19 महामारी के लिए अपनाएं जा रहे उपायों की भी समीक्षा की। एयर मार्शल ने सभी कर्मियों से अपनी ऑपरेशनल एक्टिवटी बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करने और कोविड -19 महामारी से निपटने के लिए सभी उपाय करने का आग्रह किया। उन्होंने महामारी प्रबंधन के लिए दिए जा रहे नगरीय प्रशासन के सहयोग के लिए आभार जताया और उनके कार्यों की सराहना भी की।