शालीमार गार्डन में बदमाशों द्वारा की जा रही झपटमारी , पुलिस की चौकसी पर उठे कई सवाल

देश में महामारी का समय चल रहा है इसके बावजूद भी कुछ लोग अपनी नियति में बदलाव लाने कि बजाय अभी भी चोरी चकारी जैसे काम कर रहे हैं. बता दें कि देश भर में अनलॉक-1 – चल रहा है जिसके बावजूद भी शालीमार गार्डन में रोजाना झपटमारी की वारदात हो रही है । आए दिन बदमाश झपटमारी कर लोगों की चेन और मोबाइल जैसे अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। केवल इतना ही नहीं यह सब घटनाएं शालीमार गार्डन के शिव चौक के आसपास के इलाकों में घट रही है जहां हमेशा पुलिस तैनात रहती है। हाल ही में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक के गले के गले से सोने की चेन छीनकर भाग निकले।

युवक के गले से सोने की चेन छीनकर भागे बदमाश:-

बता दें कि यह घटना शालीमार गार्डन , एक्सटेंशन -2 एसबी 35 स्तिथ अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर एस 3 में रहने वाले मनमोहन नौटियाल के साथ घटी। मनमोहन नौटियाल गुरग्राम की कंपनी में काम करते हैं। जब वह सुबह करीब पौने नौ बजे सब्जी लेने के लिए निकले और उन्होंने बताया कि वह सी ब्लॉक में स्थित बाथ शोरूम के पास से उन्होंने सब्जी खरीदी और फिर वह पैदल ही अपने घर के लिए निकल पड़े । इसी बीच पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार उनके गले से सोने की चेन छीन कर शिव चौक की तरफ फरार हो गए ।

पुलिस के दावों की खुली पोल:-

इस घटना के बाद मनमोहन शालीमार गार्डन स्थित पुलिस चौकी पहुंचे और वहां पुलिस कर्मियों को इस घटना के बारे में बताया । इसके बाद पुलिस कर्मी ने उन्हें अपनी पी सी आर में बैठाकर बदमाशों की तलाश के लिए इलाके में घूमे लेकिन पुलिस कर्मियों के हाथ कुछ भी नहीं लगा । बता दें कि जहां यह घटना घ टी वहां अमूमन पुलिस तैनात रहती है , इसके बावजूद भी इस इलाके में झपटमारी की वारदात होना पुलिस चौकसी के दावों की पोल खोलता है ।