केजरीवाल देते हैं भ्रष्टाचार को संरक्षण – राजीव बब्बर

विनोद तकिया वाला

नई दिल्ली, 19 जुलाई।  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज तिलक नगर विधानसभा क्षेत्र में उस समय भारी विरोध का सामना करना पड़ा जब वह क्षेत्रीय विधायक के साथ कैमरा लगाने के लिये आये थे। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष श्री राजीव बब्बर के नेतृत्व में क्षेत्रीय लोगों ने मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाये और मुख्यमंत्री वापस जाओं के नारे लगाये। इस अवसर पर श्री सत्य नारायण ढंग, निगम पार्षद श्रीमती रीता ओबराॅय, श्रीमती श्वेता सैनी, श्री चरनजीत सिंह लवली, श्री रविन्द्र सिंह सोनू, श्री विकास सिंह, श्री हरीश ओबराय आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

श्री राजीव बब्बर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार घोटालों की सरकार है। यह दिल्ली का हर व्यक्ति जानता है। मामला चाहें स्कूल का हो या निजी बिजली कंपनियों का, केजरीवाल किसी ने किसी माध्यम से भ्रष्टाचार को संरक्षण देते हैं और कट मनी के रूप में मोटा पैसा उनकी जेब में जाता है। दिल्ली के लोगों ने लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी का जिस तरह से भारी समर्थन किया है उसी तरह से आने वाले विधानसभा में भी भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देकर सरकार बनायेगी, उसके बाद रूके हुये विकास के कार्य में तेजी आयेगी।

श्री राजीव बब्बर कहा कि बुजुर्गों का कहना है कि 2 साल से उनके पेंशन के नए फॉर्म नही भरे जा रहे । इलाके में पानी नही आ रहा और आता हैं तो गंदा आता हैं। लोग अपने हाथ में पानी के बढ़े बिल दिखा रहे थे। बिजली के बढ़़े सरचार्ज का विरोध कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम जनता की लड़ाई लड़ेंगे और उनका हक जरूर दिलवाएंगे।     आपको जानकारी होगी कि क्रिमिनल मानहानि के मामले में राजीव बब्बर पहले ही केजरीवाल को घेर चुके हैं और मुख्यमंत्री को 10,000 रुपये की जमानत लेनी पड़ी हैं।