BSF के द्वारा इंटर कमांड महिला एथलेटिक्स मीट-2022 का आयोजन किया गया

गुजरात: बीएसएफ कैंपस गांधीनगर में 22 से 24 सितंबर 2022 तक तीसरी बीएसएफ इंटर-कमांड महिला एथलेटिक मीट-2022 का आयोजन किया गया। इस तीन दिवसीय प्रतियोगिता में बीएसएफ पूर्वी कमान और पश्चिमी कमान की 77 युवा महिला बीएसएफ एथलीटों ने 14 ट्रैक और फील्ड स्पर्धाओं में भाग लिया।

इस भव्य और रंगारंग समापन समारोह में मुख्य अतिथि श्री जी एस मलिक, आईपीएस, महानिरीक्षक, बीएसएफ, गुजरात फ्रंटियर, श्रीमती सविता मलिक, अध्यक्ष, बावा गुजरात फ्रंटियर के साथ वरिष्ठ अधिकारियों और बीएसएफ के सभी रैंकों की उपस्थिति में विजेताओं को मेडल और ट्राफियां प्रदान की। समापन समारोह के दौरान सभी टीमों द्वारा ब्रास बैंड की मधुर धुनों पर भव्य एवं उत्कृष्ट मार्च पास्ट द्वारा मुख्य अतिथि का अभिवादन किया गया। 

इस प्रतियोगिता में पूर्वी कमान को 159.5 अंकों के साथ विजेता घोषित किया गया और पश्चिमी कमान 123.5 अंकों के साथ उप विजेता रही। सभा को संबोधित करते हुए, श्री जी एस मलिक, आईपीएस, महानिरीक्षक, बीएसएफ, गुजरात फ्रंटियर ने सभी विजेताओं और प्रतिभागियों को उनके उत्साह और खेल भावना के लिए बधाई दी और सभी को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं।