कू ने ‘विश्व युवा कौशल दिवस’ के अवसर पर ‘क्रिएटर्स’ को दिया आमंत्रित किया

क्रिएटर, ब्लॉगर, व्लोगर और पॉडकॉस्टर, देश के व्यावसायिक कौशल के क्षेत्रों के निर्माण जैसे संगीत, फैशन, गेमिंग, ब्यूटी और कॉमेडी में शक्तिशाली प्रभावक में रूप में उभर रहे हैं।
कू अपने बहुभाषी मंच से लाखों क्रिएटर्स को अपनी लोकल भाषाओं में भारत में पहुँच बढ़ाने के लिए उनकी मेज़बानी करता है।

राष्ट्रीय,15जुलाई, 2021: कू बहुत सी जानी मानी हस्तियों के लिए एक पसंदीदा बहुभाषी मंच बनता जा रहा है जिसमें राजनीतिक नेता, मनोरंजनकर्ता, खेल हस्तियां, और बुद्धिजीवी शामिल है। मंच उन लाखों क्रिएटर्स की मेजबानी करता है जिन्होंने भारत को दिखाया है की विभिन्न कौशल से किस प्रकार मेनस्ट्रीम बना जाता हैं।

मंच पर कलाकारों का स्वागत करते हुए, कू एप के सह-संस्थापक और सीईओ, अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा: कू पर हम विश्व युवा कौशल दिवस मनाते हुए खुश है। कू एक ऐसा मंच है जो ना सिर्फ़ लोगों को आपस में जुड़ने बल्कि प्रसिद्ध व्यक्तित्वों और दिलचस्प क्रिएटर्स से जुड़ने का भी मौका देता हैं। मंच फिलहाल में लाखों क्रिएटर्स की मेजबानी करता है, जो अलग अलग पृष्ठभूमि से आते है और अपने विचार और प्रतिभा को शेयर करके, कू कम्युनिटी का निर्माण करते हैं।

आने वाले वर्षों में, हम मेगा क्रिएटर्स, इंफ्लुएंसर्स और विचार नेताओं की संख्या में भारी वृद्धि को लेकर आशांवित है। कू एक ऐसी जगह होगी जहां मनोरंजन, फैशन, जीवनशैली, तकनीक, व्यापार और बहुत से विषयों पर ट्रेंडिंग बातें होगी।

भारत के गैर-महानगरों में डिजिटल सामग्री की खपत विस्फोटक दर से बढ़ रही है। तकरीबन सात भारतीय भाषाओं और अंग्रेजी में 7 मिलियन से अधिक यूज़र्स के साथ, कू विशेषज्ञों की इस उभरती कम्युनिटी को उन भारतीयों के साथ ला सकता है जो अपनी मातृभाषा में बोलते और सोचते हैं। आज, कू पर कई क्रिएटर्स और प्रभावशाली व्यक्तित्व एक महत्वपूर्ण फॉलोवर बेस रखते है। भारत दुनिया की कुछ बेहतरीन रचनात्मक प्रतिभाओं का केंद्र है और कू देश के सभी हिस्सों के कलाकारों और क्रिएटिव फ्रेटर्निटी के लिए एक आदर्श मंच है।