बच्चे का ध्यान रखने के लिए एकता कपूर ने ऑफिस में खोला क्रेच

सपना जैसवाल

बता दें साल की शुरुआत में जनवरी महीने में एकता ने सरोगेसी से मां बनने के बारे में बताया था. 43 वर्षीय एकता पिछले कई साल से मां बनने के लिए कोशिश कर रही थीं, लेकिन वह कंसीव नहीं कर पा रही थीं. इसके बाद डॉक्टर की सलाह के बाद उन्होंने सरोगेसी के जरिए मां बनने का फैसला किया. एकता ने अपने बेटे का नाम रवि रखा है..

एकता कपूर ने अपने 4 महीने के बेटे का ख्याल रखने के लिए खास तरीका निकला  है. एक‍ता ने अपने का बिजी शेड्यूल के बीच बच्चे का ध्यान रखने के लिए ऑफिस  में ही क्रेच खोल लिया  है. बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एकता ने बताया कि मैं जितना  भी हो सके अपने बेटे के साथ वक्त बितना चाहती हूं. इस वक्त मैं ऑफिस से घर जल्दी पहुंचने की कोशिश करती हूं. मैं रवि  को अपने साथ लेकर ऑफिस  आ जाती हूं,

एकता कपूर ने बताया कि रवि  अभी बस  4  महीने का है. ये कहना अजीब लगेगा, लेकिन सच है कि वो लोगों को पहचानने लगा है. उसने अपने दोस्त बनाने शुरू कर दिए  हैं. यही एक वजह है कि मैंने ऑफिस  में ही क्रेच खोला है. जब मेरा बेटा बड़ा हो जाएगा उसके बाद भी ये क्रेच चलता रहेगा. वर्क‍िंग महिलाओ  के लिए अपने बच्चे के आस-पास रहना बहुत जरूरी है. मैंने बहुत वक्त बाद इस बारे में सोचा, मुझे दुख है कि ये काम मैंने पहले क्यों नहीं किया.