आइक्रो के सिल्वर जुबली समारोह में विधि देशवाल ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू गीत संगीत और अवॉर्ड वितरण के साथ संपन्न हुआ कार्यक्रम

आइक्रो के सिल्वर जुबली समारोह में विधि देशवाल ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू
गीत संगीत और अवॉर्ड वितरण के साथ संपन्न हुआ कार्यक्रम
पूर्वी दिल्ली। ऑल इंडिया क्राइम रिफॉर्म ऑर्गनाइजेशन (आइक्रो) का 25वाँ रजत जयन्ती समारोह यहाँ पटपड़गंज स्थित उत्सव ग्राउंड में सिल्वर जुबली प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन इवेन्ट के रूप में मनाया गया। रंगारंग कार्यक्रमों के बीच सम्पन्न हुए इस समारोह में आइक्रो के कर्मठ कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने के साथ ही संस्था की वार्षिक स्मारिका का भी विमोचन किया गया। इस समारोह में हरियाणा की प्रसिद्ध बाल गायिका विधी देशवाल आकर्षक का केंद्र रहीं।
आइक्रो के सिल्वर जुबली समारोह की विधिवत शुरुआत संस्था के संस्थापक अध्यक्ष कमल टंडन एवं अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर की। इस मौके पर श्री टंडन विगत 25 वर्षों में संस्था के उतार-चढ़ाव के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आइक्रो समाज को अपराध मुक्त करने के संकल्प को पूरा करने में जी जान से जुटी है और आइक्रो का प्रत्येक सदस्य इस संकल्प के लिए प्रतिबद्ध है। ऐसे सदस्यों को सम्मानित करना आइक्रो का नैतिक दायित्व है जिसे आइक्रो लगातार निभाती आ रही है। इस वर्ष आइक्रो की तरफ से उत्तर प्रदेश फर्स्ट डिप्टी प्रेसिडेंट प्रमोद कुमार गर्ग को गोल मेडलिस्ट सम्मान से नवाजा गया वहीं सिल्वर गोल्ड मेडल के लिए यूपी स्टेट प्रेसिडेंट अनीस अहमद खान, मिन्टू कौशिक को सम्मानित किया गया। वायरलेस का अवार्ड अविनाश गुप्ता को मिला। इनके अलावा लोनी नगर पालिका चेयरमैन रंजीता धामा, दिल्ली पुलिस से रिटायर लालचन्द शर्मा, लिंक रोड सब इंस्पेक्टर मधुर श्याम, हेड कॉन्स्टेबल जगतार आदि दर्जनो राजनीतिक व सामाजिक शख्सियतों को माला और प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। रंगारंग कार्यक्रमों के बीच ही आइक्रो की वार्षिक स्मारिका का विमोचन किया गया। इस समारोह में हरियाणा की बेटी विधि देशवाल खासतौर पर लोगों के आकर्षण का केन्द्र रही, जिन्होंने ‘बात करूंगा कृष्ण ते’ और ‘मेरे यार सुदामा’ जैसे लोकप्रिय गीत सुनाकर दर्शकों का मन मोह लिया। विधि देशवाल ने हरियाणा की बेटियों पर आधारित अपनी आगामी फिल्म के बारे में भी बताया। इसके अलावा रॉक स्टार रोहित सोनकर ने अपने गानों से तथा अन्य कलाकारों ने अपनी शानदार प्रस्तुतियों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में दिल्ली-एनसीआर के अलावा दूसरे राज्यों से पहुंचे लोग भी मौजूद रहे।