हम सफर एक खोज,जैन समाज एक नया आयाम होगा-कमल जैन सेठिया

जैन परिचय सम्मेलन 30 जुलाई को गुड़गाँव में आयोजित किया जायेगा
*हम सफर की ये जान है,
रिस्तो की नई उड़ान है।*
संवाददाता
नई दिल्ली – 21 जुलाई 23
जीतो नॉर्थ जोन एवम् गुडगाँव चैप्टर जीतो मैट्रीमोनी हम सफर एक खोज जैन परिचय सम्मेलन 30 जुलाई को आयोजित किया जाएगा ।
जीतो नोर्थ जोन चैयरमेन बंजरग बोथरा ने बताया की रजिस्ट्रेशन करने वाले युवक व युवतियों के लिए जीतो मैट्रीमोनी के पास नो हजार बायोडाटा से भी मेच – मैकिग की सुविधा उपलब्ध रहेगी ।समाज की जरुरत के अनुसार विवाह योग्य युवक युवतियों के लिए परिचय सम्मेलन से उपयुक्त प्रत्याशी खोजने का अवसर मिलेगा।जीतो मैट्रीमोनी के नोर्थ जोन कन्वेनर कमल जैन सेठीया ने बताया की यह परिचय सम्मेलन जैन समाज मे एक नया आयाम स्थापित करेगा।इस परिचय सम्मेलन मे विवाह योग्य युवक व युवतियों के लिए एक ही प्लेटफोर्म पर सभी मेच मैकिग के बायोडाटा उपलब्ध होगे।


गुडगाँव चैप्टर के मैट्रीमोनी कन्वेनर अंजली जैन ने बताया की हम सफर एक खोज प्रोग्राम मे 300 से ज्यादा युवक व युवतियों का परिचय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।इसमे जैन परिवारों के युवक व युवतियों को आपस में परिचय करवाकर जीवन के हम सफर मे जीवन साथी की खोज मे सार्थक प्रयास किया जाएगा।जीतो न्यू दिल्ली चैप्टर कन्वेनर मेट्री मोनियाल किशोर कोचर ने सभी को विस्तार से पूरा परिचय सम्मेलन की रूप रेखा के बारे में। बताया।
गुडगाँव चैप्टर के मुख्य सचिव संजय जैन ने चर्चा करते हुए कहा की परिचय सम्मेलन में रजिस्ट्रेशन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा।
गुडगाँव चैप्टर मैट्रीमोनी के कन्वेनर अन्जु जैन के अनुसार
इस परिचय सम्मेलन की तैयारियाँ जोर शोर से चल रही है।जिसकी चर्चा व चिन्तन दोनो जैन समाज मे उत्साह व एक उत्सव है।