रामपुर में 45 साल बाद खिला कमल खां साहब की बादशाहत हुई खत्म

बीजेपी प्रत्याशी आकाश सक्सेना ने सदर सीट से शानदार जीत दर्ज की है. इसके साथ ही आजादी के बाद पहली बार बीजेपी की रामपुर में एंट्री हुई है

आजम खां के गड़ रामपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती खत्म हो चुकी है. सपा नेता आजम खान के गढ़ में बीजेपी ने कब्जा कर लिया है. बीजेपी प्रत्याशी आकाश सक्सेना ने सदर सीट से शानदार जीत दर्ज की है. आकाश सक्सेना को 80964 वोट मिले हैंजबकि सपा प्रत्याशी आसिम रजा को 47262 वोट मिले हैं. आकाश सक्सेना ने 33,702 वोट से जीत दर्ज की है. इसके साथ ही आजादी के बाद पहली बार बीजेपी की रामपुर में एंट्री हुई है.

रामपुर में भारतीय जनता पार्टी के आकाश सक्सेना ने सपा को मात दे दी। सुबह से लगातार बढ़त बनाए रखने वाले आसिम रजा आखिरकार चुनाव हार गए। उन्हें बीजेपी ने 34 हजार से ज्यादा मतों के अंतर से हरा दिया। बता दें कि बीते दिनों रामपुर सीट पर सबसे कम 33.94 फीसदी मतदान हुआ था। गुरुवार को वोटों की गिनती शुरू होने पर बीजेपी उम्मीदवार आशीष सक्सेना ने सपा उम्मीदवार आजिम रजा और आजम खान पर निशाना साधा।

उन्होंने आजिम को आजम खान की कठपुतली कहा। साथ ही रामपुर में आशीष सक्सेना ने जीत का दावा किया। वहीं, आसिम रजा ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि ढाई लाख लोगों को वोट नहीं देने दिया गया। रामपुर में चुनाव ही नहीं होने दिया गया है। रजा ने यहां तक कह दिया कि हम चुनाव नहीं जीत पाएंगे और यह कहते हुए वह मतगणना स्थल से बाहर निकल आए।