आम आदमी पार्टी अल्मोड़ा द्वारा उत्तराखंड की जनता को भीखमंगा कहने पर भाजपा का पुतला दहन किया गया

अल्मोड़ा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओं द्वारा प्रदेश जनता के लिए अपमानजनक शब्दो का प्रयोग किये जाने से आक्रोशित होकर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका गया और जमकर नारेबाजी की। बता दें कि आम आदमी पार्टी द्वारा उत्तराखंड में रहने वाले लोगों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का एलान करने के बाद प्रदेश में बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। यही कारण है कि कांग्रेसी और भाजपा कार्यकर्ता लगातार बयानबजी करते नजर आ रहे हैं वही भाजपा के प्रवक्ता प्रभाकर उनियाल द्वारा अपने बयान में प्रदेश की जनता को भिखमंगा कहे जाने से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बना हुआ है। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट के नेतृत्व में चौहनपाटा अल्मोड़ा पर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान के बाद भाजपा और कांग्रेस के हाथ पांव फूलने लगे हैं जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को इसका जवाब आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता देगी।

बीजेपी प्रवक्ता ने तो सीधे उत्तराखंड की जनता को भीखमंगा कहा, बीजेपी को जवाब देना होगा और उत्तराखंड की जनता से माफी मांगनी होगी।आप ने उत्तराखंड की जनता को उनके हक की 300 यूनिट बिजली फ्री देने की बात कही तो बीजेपी बौखलाहट में आ गई और इनके प्रवक्ता उत्तराखंड की जनता को भीखमंगा कहने लगे। आम आदमी पार्टी इसके विरोध में आज 70 विधानसभाओं में प्रदर्शन कर रही और हमारी मांग है बीजेपी को उत्तराखंड की स्वाभिमानी जनता से माफी मांगनी चाहिए।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट के साथ जिला महामंत्री जगमोहन फर्तियाल, प्रदेश प्रवक्ता युवा मोर्चा रोहित सिंह, प्रदेश महासचिव युवा मोर्चा नीरज सिंह, विधान सभा अध्यक्ष युवा मोर्चा सौरभ पांडे, पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष सोहित भट्ट, दानिश कुरैशी, हिमांशु बोरा, संदीप नयाल, दिनेश कुमार, अरुण तिवारी, अफसान खान, मनीष बाराकोटी, योगेंद्र अधिकारी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।