प्रियंका गाँधी का बड़ा बयान कांग्रेस की बसों पर योगी चाहें तो भाजपा का बैनर लगाकर चला सकते हैं

यूपी में सियासत चरम सीमा पर है. बता दें कि रोजाना मजदूरों को लेकर नई – नई ख़बरें सामने आती रहती है. हाल ही में मजदूरों को उनके घरो तक पहुंचाने के लिए प्रियंका गाँधी द्वारा 1000 बसों का इंतेज़ाम करवाया गया था. जिसके बाद प्रियंका गाँधी ने योगी सरकार द्वारा यह बसें चलाने कि अनुमति मांगी थी.इसके जवाब में योगी सरकार ने इन 1000 बसों का बियोरा माँगा. हालाँकि इन सब चीज़ो के बावजूद भी  बसें नहीं चलाई गयी .

प्रियंका गाँधी ने किया ट्वीट:-

प्रियंका गाँधी ने ट्वीट करके लिखा कि उप्र सरकार ने हद कर दी है। जब राजनीतिक परहेजों को परे करते हुए त्रस्त और असहाय प्रवासी भाई बहनों को मदद करने का मौका मिला तो दुनिया भर की बाधाएँ सामने रख दिए। योगी आदित्यनाथ जी इन बसों पर आप चाहें तो भाजपा का बैनर लगा दीजिए, अपने पोस्टर बेशक लगा दीजिए लेकिन हमारे सेवा भाव न ठुकराए. उन्होंने कहा कि इन तीन दिनों में सड़कों पर चलते हुए हमारे देशवासी दम तोड़ रहे हैं. गौरतलब है की योगी सरकार ने प्रियंका गाँधी की यह बात स्वीकार तो कर ली थी लेकिन इसके बाद उन्होंने सभी बसों की लिस्ट मांगी . जिसके बाद योगी सरकार द्वारा बताया गया कि लिस्ट में कई कार , बाइक और ऑटो के नंबर हैं. यह जानकारी गलत है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू अपनी मांग को पूरा करने के लिए सड़क पर बैठे:-
इस स्तिथि में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू कई लोगों के साथ सड़क पर बैठ गए और जब पुलिस द्वारा उन्हें हटाने की कोशिश की गयी तो वह पुलिस से बहस करते हुए भी नज़र आए. ऐसे में कांग्रेस का दावा है कि 1000 बसें चलने के लिए तैयार है लेकिन यूपी सरकार अपनी राजनीति कर रही है.

प्रियंका गाँधी का बयान :-
प्रियंका गाँधी ने कहा कि राजनीति के चक्कर में तीन दिन खराब हो चुकें हैं और इन तीन दिनों में इस देश के मजदूर सड़को पर चलते – चलते अपना दम तोड़ रही है.इसके आगे प्रियंका गाँधी कहती हैं कि यूपी सरकार ने खुद यह बात कही थी कि जांच में हमारी 1049 बसों में से 879 बसें सही पायी गई है.आपके प्रशासन ने ऊँचा नागला बॉर्डर पर करीब 500 बसों को कई घंटो से रोक कर रखा है बाकि 300 बसें दिल्ली बॉर्डर पर पहुंचने वाली हैं .कृपा करके 879 बसें तो चलने दीजिये.