के डब्ल्यू ग्रुप ने गाजियाबाद की विभुतियों को सम्मानित किया

गाजियाबाद – रियल एस्टेट डेवलपर केडब्ल्यू ग्रुप ने समाज के प्रति समर्पण की भावना को प्रोत्साहित करने के अपने मुहिम को आगे बढ़ाते हुए नंदकृति वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा प्रस्तुत एक भव्य समारोह में गाजियाबाद शहर का नाम रोशन करने वाली विभुतियों को सम्मानित किया। के डब्ल्यू ग्रुप के प्रबंध निदेशक पंकज कुमार जैन ने मुख्य अतिथि विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह एवं गेस्ट ऑफ ऑनर गाजियाबाद की मेयर सुश्री आशा शर्मा के साथ मिलकर गाजियबाद के कौशाम्बी स्थित होटल रेडिसन ब्लू में आयोजित इस समारोह “हीरोज नेक्स्ट डोर अवार्ड्स 2018” में गाजियाबाद के स्थानीय हीरोज़ द्वारा किए गए असाधाराण कार्यों से अवगत कराया गया और उन्हें उपस्थित अपार जनसमूह के बीच अवार्ड्स द्वारा सम्मानित किया।

इस अवसर पर् कुल 21 पुरस्कार प्रदान किए गए एवं पुरस्कार विजेताओं में उल्लेखनीय तौर पर अपने दोनो हाथ गंवा चुके संजय मैकेनिक जिन्होंने भीख मांगने के बजाए ऑटोमोबाईल पंचर रिपेयर करने के लिए अपने पैरों का इस्तेमाल करना शुरू किया और साथ ही ईरा सिंघल जिन्होंने विकलांग होने के बावजूद आईएएस की परीक्षा में सर्वोच्च अंक अर्जित किए ।

इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए श् पंकज कुमार जैन, ने कहा, “गाजियाबाद के इन वीरों को सम्मानित करते हुए मुझे गर्व की अनुभूति हो रही है और मैं इनके असाधारण जज्बे को सलाम करता हूं। के डब्ल्यू ग्रुप हमेशा गाजियाबाद की प्रसिद्धि में चार चांद लगाने वाले एवं शहर के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले असाधारण व्यक्तित्वों का दिल से सम्मान करता है।”

उल्लेखनीय है कि सम्मान प्राप्त करने वालों में सिर्फ आठ वर्ष का ध्रुव भी था जिसने इतने कम उम्र में ही योग में महारथ हासिल कर ली और विभिन्न राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर अपने कौशल के लिए पहले भी सम्मानित हो चुका है। अन्य पुरस्कार विजेताओं में विकलांग टैरोट कार्ड रीडर रोजेलीन जॉन, स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत गाजियाबाद के प्रमुख पुलों की पेंटिंग में योगदान देने वाले मयंक चौधरी, भारत की प्रथम मिस टीन यूनिवर्स 2017 सुश्री श्रिष्टी कौर के अलावा और भी कई मेधावी प्रतिभाएं उपस्थित थे ।