रिलायंस डिजिटल ने आधुनिकतम सैमसंग एस 9 लांच किया

नई दिल्ली – रिलायंस डिजिटल ने सैमसंग नवीनतम फोन गैलेक्सी एस 9 + ( 256 जीबी ) लांच किया जो   स्टोर पर एक 70% भविष्य के बैक अप ऑफर के साथ उपलब्ध होगा ।
विख्यात  अभिनेत्री निमित कौर ने ” सैमसंग गैलेक्सी एस 9 + (256 जीबी ) ” का एम्बियंस मॉल, गुरुग्राम स्थित रिलायंस डिजिटल स्टोर में शुभारम्भ  किया।

रिलायंस डिजिटल हमेशा प्रौद्योगिकी के लिए एक गंतव्य स्थान रहा है। रिलायंस डिजिटल स्टोर्स में सैमसंग गैलेक्सी एस 9 + ( 256 जीबी ) फोन की अनूठी उपलब्धता, आधुनिक व्यापार प्रारूप में 70% भविष्य के बायबैक के साथ मिलकर उपभोक्ताओं के लिए तकनीक में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए रिलायंस डिजिटल की प्रतिबद्धता को दोहराता है। रिलायंस डिजिटल वर्तमान में 6000 / – कैशबैक की पेशकश कर रहा है। अपने भंडार पर। भारतीय उपभोक्ता विकसित हो रहा है और इसलिए उनकी आवश्यकताओं और इलेक्ट्रॉनिक्स से उम्मीदें हैं। रिलायंस डिजिटल इस को समझता है और तकनीक को व्यक्तिगत करने में अपने उपभोक्ताओं की मदद करता है। एस 9 + ( 256 जीबी ) के साथ, रिलायंस डिजिटल एस 9 और एस 9 + फोन की पूरी रेंज भी बनाएगा, जो कि लाइव / इंटर्नल में अनुभव किया जा सकता है।

सैमसंग एस 9 एंड एस 9 + क्रांतिकारी कैमरा है जो मानवीय आंखों की तरह अनुकूल है। कैमरेवाहिच दोहरे एपर्चर के साथ आता है जिसमें सुपर धीमी गति जैसे विशेषताओं की एक सरणी होती है, ताकि आप अपने जीवन के किसी विशेष क्षण को याद न रखें; एआर इमोजी, रीयल-टाइम ट्रांसलेशन, इत्यादि

सैमसंग एस 9 + (256 जीबी) की नवीनतम पेशकश भारत भर में सभी रिलायंस डिजिटल और जीओ स्टोर्स के साथ-साथ www.jio.com पर उपलब्ध है। 70% बायबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए, उपभोक्ताओं को एक जॉय कनेक्शन की आवश्यकता होती है और कम से कम रुपये का संचयी रिचार्ज करना चाहिए। 2500 में से किसी भी उपलब्ध जॉय प्लान से 12 महीनों में उपभोक्ता गैलेक्सी एस 9, एस 9 + पर एक अनन्य जियो ऑफ़र का विकल्प भी चुन सकते हैं |