सुब्रमण्यम स्वामी बोले- PAK में पैदा होने वाले डेंगू के मच्छर हैं आतंकी

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने PAK की ओर से जारी आतंकी गतिविधियों पर उसे तबाह करने की बात कही है. वहीं जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए स्वामी ने कहा कि महबूबा ने आतंकियों के आगे सरेंडर कर दिया है.

पाकिस्तान में पैदा होते हैं आतंकी

पाकिस्ताना की तुलना डेंगू के मच्छर पैदा करने वाली जगह से करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि जिस तरह से डेंगू होने पर मच्छर को नहीं ढूंढते, बल्कि जहां पैदा होते हैं, उस जगह को खत्म कर देते हैं. उसी तरह से आतंकवादी पाकिस्तान में पैदा होते हैं, इसलिए पाकिस्तान के चार टुकड़े कर देने चाहिए.

सेना के मेजर पर FIR गलत

महबूबा मुफ्ती ने मेजर आदित्य पर एफआईआर कर गलत किया था. ये बात अब सुप्रीम कोर्ट ने भी कह दी है. एफआईआर करने से पहले महबूबा मुफ्ती को आर्म्ड फोर्सेज स्पेशल पावर एक्ट (ASPA) के रूल 7 को पढ़ लेना चाहिए था. इसकी एक लंबी प्रक्रिया है. इसके लिए उन्हें केंद्र से अनुमति लेनी चाहिए थी.

वहीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से सीएम महबूबा की बात पर स्वामी ने कहा कि रक्षा मंत्री को भी ASPA एक्ट को पढ़ लेना चाहिए था, नहीं तो लॉ मिनिस्ट्री से सलाह लेनी चाहिए. स्वामी के मुताबिक उन्होंने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के इस्तीफे की बात कही क्योंकि उन्होंने कानूनन काम नहीं किया, इससे देशवासियों को ठेस पहुंची.

पाकिस्तान के साथ अब नहीं हो सकती बात

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि जो एंटी नेशनलिस्ट होता है, वो सरेंडेर कर देता है, जैसे पाकिस्तान हमको मारे और महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान के साथ बातचीत की बात कह रही हैं. पाकिस्तान के साथ बातचीत नहीं हो सकती हैं, चाहे वो गोलीबारी बंद भी कर दे. पाकिस्तान के साथ समस्या का एक ही समाधान हैं, उसको ध्वस्त करना और उसके चार टुकड़े करना इसके लिए पाकिस्तान के लोग भी हमारे साथ हैं.