बीच में रोकना पड़ा शो,कानपुर में सपना चौधरी को देख दर्शक बेकाबू

अपने देसी लटके-झटकों से स्टेज शो के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करने वाली बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के शो में एक बार फिर भीड़ बेकाबू हो गई. कानपुर में आयोजित सपना चौधरी के इस शो को बीच में ही रद्द करना पड़ा.सपना चौधरी को मिला बॉलीवुड में ब्रेक, आइटम नंबर करती आएंगी नजर

अपने देसी डांस मूव्स से ना सिर्फ यंगस्टर्स बल्कि हर उम्र के लोगों के बीच सनसनी बनी सपना की ना सिर्फ हरियाणा बल्कि कई राज्यों में अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है. बीती रात कानपुर में अपने डांस के हुनर से दर्शकों को एंटरटेन करने पहुंची सपना चौधरी के शो के रद्द होने की खबरें छाई हुई हैं. दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो स्टेज पर परफॉर्म कर रही सपना चौधरी को देख वहां मौजूद दर्शक बेकाबू होने लगे.

कानपुर के ब्र‍िजेंद्र स्वरूप पार्क में ऑर्गनाइज किए गए सपना चौधरी के स्टेज शो के दौरान बेकाबू भीड़ पुलिसवालों से उलझ गई और वहां मौजूद प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने लगी. जैसे ही ऑर्गनाइजर्स ने भीड़ पर काबू पाने की काशि‍श करनी चाही, तभी दर्शकों ने वेन्यू पर पत्थर भेंकने शुरू कर दिए. ऑर्गनाइजर्स ने पुलिस की सहायता भी ली लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ सपना ने जैसे ही फेमस गाने पर परफॉर्म करना शुरू किया, दर्शकों ने लगातार हूटिंग शुरू कर दी. सपना ने खुद उन्हें शांत होने के लिए कहा, लेकिन कोई हल नहीं निकला और इस शो को बीच में ही बंद करना पड़ा.

सपना चौधरी का कानपुर में ये डांस शो इससे पहले शो की टिकट को लेकर भी चर्चा में रहा. क्योंकि शो की टिकट पर यूपी के सीएम योगी आदि‍त्यनाथ की तस्वीर प्रिंट की गई थी.

इससे कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी का मध्यप्रदेश में आयोजित डांस शो भी बीच में ही रोकना पड़ा. मध्यप्रदेश के दुबे मैरिज गार्डन में हजारों की तादाद में पहुंचे लोगों ने अचानक पत्थर फेंकना शुरू कर दिए. लाइव परफॉर्मेंस दे रही सपना के इस शो को भी बीच में ही रद्द करना पड़ा.

हरियाणा के रोहतक जिले की रहने वाली इस एर्नेजेटिक डांसर सपना चौधरी तब 12 साल की थीं जब उनके पिता की अचानक मौत हो गई थी. घर की खराब आर्थ‍िक हालत के चलते सपना ने डांसिंग को अपना करियर बना लिया.बिग बॉस 11 शो से आंठवे हफ्ते में बाहर हुई सपना हाल ही में जाने माने सीरियल लाडो 2 में भी आइटम सॉन्ग करती नजर आईं थीं. इसके अलावा एक्टर अभय देओल के साथ भी सपना ने एक फिल्म के लिए शूट किया है.