अंजना वेलफेयर सोसाइटी ने कला एवम सांस्कृतिक कार्य विभाग हरियाणा सरकार के सहयोग से गुड़गांव में कार्यशालाओ का आयोजन कर रही है

अंजना वेलफेयर सोसाइटी ने कला एवम सांस्कृतिक कार्य विभाग हरियाणा सरकार के सहयोग से गुड़गांव में कार्यशालाओ का आयोजन कर रही है इंद्रधनुष के नाम से इन कार्यशालाओ का मुख्य उद्देश भारतीय कला संस्कृति को जन जन तक पहुंचना है।
इन कार्यश्लाओ में संगीत ,नृत्य, वादन ,इत्यादि को सिखाया जाएगा । जिसका प्रथम चरण का आरंभ कैप्टन चंदन लाल स्पेशल मिडिल स्कूल फॉर ब्लाइंड गुरुग्राम में किया गया। जिसमे विद्यालय के दिव्यांग छात्र छात्राओं ने सहभागिता की।
इसका रजिस्ट्रेशन संस्था के फेसबुक पेज या 8979681312 पर करा सकते है , यह कार्यशालाएं निशुल्क है ।
इन कार्यशाला का समापन 22 अक्टूबर को आर्ट फेस्टिवल में मे होगा । जिसमे
इस वर्कशॉप और महोत्सव के अन्य सहयोगियों में गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (गेल) ने मुख्य रूप से सहयोग प्रदान किया अन्य सहयोगी संस्थाएं इंडियन ऑयल, PFC और NTPC है
माया कुलश्रेष्ठ संस्था की सचिव एवं प्रतिष्ठ कथक कलाकार है बताया की इन कार्याशालाओ का उद्देश बच्चो की प्रतिभा तराशने का है एवं भविष्य में इन बच्चो को निर्तंतर आगे बढ़ाना है।
संस्था के अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया की यह कार्यशालाएं मुख्य दिव्यांग बच्चो के लिए है पर साथ ही साथ इसमें सामान्य बच्चो को भी जोड़ेंगे ।
संस्था के बनाए गए हैं।
3 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन करा सकते है ।