IRTC ने अपने सम्मानित यात्रियों के लिए फेस्टिवल ऑफर जारी रखा।

अहमदाबाद: कुछ दिनों पहले ही आईआरसीटीसी ने रक्षाबंधन के त्योहार के दौरान अपनी महिला यात्रियों को कैशबैक ऑफर दिया था।

उत्सव के इस मौके को जारी रखते हुए, इस बार आईआरसीटीसी ने तेजस एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए एक और सरप्राइज पेश किया है। आईआरसीटीसी अपने यात्रियों को 27.8.2021 से 06.09.2021 के बीच की यात्रा के लिए लकी ड्रा के माध्यम से सरप्राइज गिफ्ट देगा। ट्रेन में अपनी यात्रा के दौरान दोनों श्रेणियों, एग्जीक्यूटिव एसी चेयर कार और एसी चेयर कार के यात्री इन आश्चर्यजनक उपहारों के प्राप्तकर्ता होंगे। इस लकी ड्रा में निकाले गए पीएनआर पर एक सरप्राइज गिफ्ट दिया जाएगा।

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी लिमिटेड) अहमदाबाद-मुंबई-अहमदाबाद (ट्रेन नंबर 82901/02) मार्ग पर अपनी तेजस एक्सप्रेस ट्रेन में इस फेस्टिव सीजन के लाभ के साथ साथ यात्रियों का स्वागत करते हुए यात्रियों के जन्मदिन/विशेष पर्व, कैशबैक ऑफर आदि मनाते आ रहा है। और अब लकी ड्रा के जरिए सरप्राइज गिफ्ट की भी तैयारी कर ली है।

कंपनी ने हाल ही में सभी स्वास्थ्य और कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, 7 अगस्त, 2021 से तेजस एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन फिर से शुरू किया।

आईआरसीटीसी, वर्तमान में, चार दिनों की साप्ताहिक आवृत्ति यानी शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार के साथ तेजस ट्रेन का संचालन कर रहा है।

आगामी त्योहारी सीजन के साथ, कंपनी अपनी प्रीमियम यात्री तेजस ट्रेनों के यात्रियों के लिए और अधिक आकर्षक यात्रा प्रस्तावों की योजना बना रही है, जिनकी घोषणा बाद में की जाएगी और लॉन्च की जाएगी।