भदोही में श्री रामायण पाठ का आयोजन

न्यूज पेपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के महाराष्ट्र राज्य कार्यकारणी के सचिव संतोष पाठक के परिवार द्वारा उनकी पृष्ठ भूमि भदोही उत्तर प्रदेश में श्री रामायण पाठ का आयोजन करवाया पाठ की शुरुवात पारंपरिक तरीके से की गई ।

रामायण पाठ का आनंद कई गांव के लोगों ने लिया और कई राज्यों से कई गणमान्य व्यक्ति पाठ का आनंद लेने भदोही पहुंचे जिमने मुख्य रूप से विपिन गौड़ महासचिव न्यूजपेपर एसोसिएशन ऑफ इंडिया , अशोक दुबे अध्यक्ष वेस्टन इंडिया फिल्म एम्प्लॉय एसोसिएशन वा कई वरिष्ठ व्यक्तित्व रहे । कथा के बाद भजन संध्या का भी कार्यक्रम भी किया गया जिसे राकेश पांडेय ग्रुप द्वारा आयोजित किया गया ।

अशोक दुबे ने कहा की ऐसे कार्यक्रम हम शक्ति देते है ज्ञान देते है हमारी संस्कृति से जोड़ते है । विपिन गौड़ ने कहा की संतों ने कहा जहां श्री रामायण का पाठ होता है वहां साक्षात हनुमान प्रकट होते है और इसे आयोजन हम आध्यात्म से जोड़ते है । संतोष पाठक ने कहा की हम जहां भी रहे हम अपनी संस्कृति आध्यात्म को अपने बच्चों को युवाओं को जोड़ना है तो ऐसे कार्यक्रम जरूरी है यहां हम कथा का आनंद तो मिलता है साथ ही बड़ी का आशीर्वाद भी मिलता है