केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल अपने स्वार्थ के लिए केजरीवाल ने अन्ना हजारे को धोखा दिया – प्रकाश जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री व दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रभारी श्री प्रकाश जावड़ेकर और पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद श्री विजय गोयल की उपस्थिति में प्रदेश भाजपा कार्यालय में आज आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए, जिसमें आम आदमी पार्टी के सचिव श्री करण सिंह, जल बोर्ड व बिजली विभाग के सदस्य श्री अमित श्रीवास्तव, आम आदमी पार्टी कार्यालय कॉर्डिनेटर श्री पंकज तोमर, जनकपुरी विधानसभा कॉर्डिनेटर श्री सरोज गोपाल, करोल बाग कॉर्डिनेटर श्री रवि सोनकर, सदर विधानसभा कॉर्डिनेटर श्री विरेंद्र गौड़ प्रमुख थे। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती शाजिया इल्मी, प्रदेश मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल देवराहा उपस्थित थे।

भाजपा में शामिल हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री व दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रभारी श्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि अन्ना को देश में अगर सबसे ज्यादा किसी ने धोखा दिया है तो वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। अन्ना के मूल सिद्धांतों को और उनके पथ से हटकर दिल्ली को पांच साल तक छलने का काम दिल्ली के आम आदमी पार्टी सरकार ने किया है। अन्ना हजारे नहीं चाहते थे कि कोई राजनीतिक पार्टी बने लेकिन केजरीवाल ने राजनीति में आने के लिए नई पार्टी बनाई। जन लोकपाल को मोदी सरकार ने लागू किया लेकिन केजरीवाल सरकार ने सिर्फ सत्ता में आने के लिए इसका इस्तेमाल किया। अन्ना के मूल सिद्धांतों से हटने वाले केजरीवाल ने बच्चों की कसम खाई थी कि कांग्रेस से कोई गठबंधन नहीं करेंगे लेकिन किया। सत्ता में आने के पहले केजरीवाल कहते थे कि कोई गाड़ी-बंगला और सुरक्षा नहीं लेंगे लेकिन सत्ता में आने के बाद सबकुछ लिया।

श्री जावड़ेकर ने कहा कि केजरीवाल उत्तर प्रदेश-बिहार से आए लोगों को घुसपैठिया समझते हैं इसलिए कहते हैं कि सीएए और एनआरसी आएगा तो श्री मनोज तिवारी को दिल्ली से बाहर जाना पड़ेगा। सीएए नागरिकता छीनने के लिए नहीं है बल्कि पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से प्रताड़ित होकर आए शरणार्थियों को नागरिकता देने की है। पाकिस्तान में 23 प्रतिशत हिन्दू थे जिनकी आबादी घटकर 3 प्रतिशत रह गई है। केजरीवाल जानबूझ कर लोगों में भ्रम फैलाकर हिंसा को भड़काने का काम कर रहे हैं लेकिन दिल्ली के लोगों को सीएए के बारे में पता है इसलिए केजरीवाल को भ्रम फैलाना उल्टा पड़नेवाला है। उन्होंने कहा कि किसने सोचा था कि अनुच्छेद 370 हटेगी, आज कश्मीर के लोग स्थिरता, शांति और तरक्की चाहते हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद श्री विजय गोयल ने कहा कि दिल्ली सरकार पांच साल तक विकास के नाम पर दिल्ली के लोगों को धोखा देती रही है और मोदी सरकार के प्रति काम न करने देने का दुष्प्रचार करती रही लेकिन जब चुनाव नजदीक आया तो दिल्ली के लोगों को गुमराह करने के लिए काम करने का दिखावा करने लगी। दिल्ली की जनता अब केजरीवाल सरकार के किसी भी बहकावे में आने वाली नहीं है।

प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती शाजिया इल्मी ने कहा कि केजरीवाल ने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करने के लिए अन्ना आंदोलन की हत्या की। अन्ना आंदोलन का संघर्ष लालच के लिए नहीं, बल्कि समाज को बदलने के लिए किया जा रहा था, लेकिन केजरीवाल ने अपने लालच के लिए अन्ना के उसूलों की आहुति दे दी।