जूम स्टूडियोज ने अपने अगले ओरिजनल, ‘हैपिली एवर आफ्टर’ के निर्देशन के लिए नवजोत गुलाटी को राजी किया

जूम की ओरिजनल कंटेंट शाखा द जूम स्टूडियोज ने एलान किया है कि उसका अगला ओरिजनल “हैपिली एवर आफ्टर” होगा। यह एक मनोरंजक ड्रामा श्रृंखला है जो आजकल के युवाओं की सपनों की शादी के मार्ग में आने वाली बाधाओं और मुश्किलों का सामना करते हैं। यह शो निर्देशक नवजोत गुलाटी की वेब शुरुआत है और इसमें नवीन कस्तूरिया और हर्शिता गौड़ लीड रोल में हैं.

 द जूम स्टूडियो की नवीनतम पेशकश, “हैपिली एवर आफ्टर” संबंध जोड़ने योग्य कहानियों की पेशकश के इसके वादे के क्रम में है जिसे मजबूत नैरेटिव तथा पावर पैक्ड प्रदर्शन के साथ तैयार किया जाता है। यह जय मम्मी दी के निर्देशक नवजोत गुलाटी की पहली वेब फिल्म है। इस श्रृंखला की चर्चा करते हुए डायरेक्टर नवजोत गुलाटी कहते हैं, डिजिटल पर यह मेरा पहला प्रयास है और जूम स्टूडियोज के साथ मैं इस नई यात्रा की जोरदार शुरुआत करते हुए बेहद उत्साहित हूं।

“हैपिली एवर आफ्टर” एक सिचुएशनल कॉमेडी ड्रामा है जिसमें ऐसे क्षण आते हैं जो आज के युवाओं से तालमेल में हैं। इस शो में एक आधुनिक मिलिनियम संबंधों का विस्तार है और आधुनिक समय के विवाह के लक्ष्यों की वास्तविकता को समझने की कोशिश की गई है। मैं इस शो पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने को उत्सुक हूं।” 

जूम स्टूडियोज ने डिजिटल सनसनी नवीन कस्तूरिया को इस शो में एक अग्रणी भूमिका निभाने के लिए राजी कर लिया है। कैरेक्टर के रंग में रंग जाने के लिए मशहूर नवीन के शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा हो चुकी है और यह उनके शो जैसे पिचर्स, बोस: डेड /अलाइव और ‘थिंकिस्तान’ के लिए है। इस शो में नवीन के साथ हर्षिता गौर की जोड़ी बनाई गई है। टीवी शो साडा हक से मशहूर हुई अभिनेत्री ने मिर्जापुर, सेक्रेड गेम्स और पंच बीट जैसी फिल्में बनाई है।

प्राइमरी नैरेटिव के रूप में क़ॉमेडी होने से, हैपिली एवर आफ्टर का वादा है कि शादी के प्रमुख पहलुओं को प्रदर्शित करेगा। और यह अच्छी और सुंदर चीजें दिखाने की वर्चुअल वास्तविकता से आगे होगा।

जूम के बारे में:

जूम भारत का अग्रणी मनोरंजन डेस्टिनेशन है जो भिन्न किस्म की अपनी पेशकशों के जरिए एंगेजिंग, इंटरऐक्टिव, और मनोरंजक सामग्री पेश करने का वादा करती है। इसकी पेशकशों में संगीत, बॉलीवुड समाचार, ट्रेन्ड्स, लाइफ स्टाइल, फैशन आदि शामिल हैं जो इसकी मूल कंटेट है। द जूम स्टूडियोज पर अपने ओरिजनल कंटेंट के जरिए यह आपकी कहानियां जीवंत बना देता है जिसमें तुलनीय और मजबूर करने वाला नैरेटिव होता है।भिन्न प्लैटफॉर्म पर सोशल और डिजिटल उपस्थिति के अलावा यह 60 से ज्यादा देशों में उपलब्ध है। मनोरंजन देखने वाले युवा दर्शक के लिए जूम वनस्टॉप शॉप है।