बांग्लादेश के उच्चायुक्त ने मानव कल्याण के लिए काम करने वाले प्रोफेशनल्स को ‘ मानव सेवा सम्मान पुरस्कार ‘ से सम्मानित किया

binod Takiawala

रुब्रिक पब्लिशिंग के एक अभिन्न हिस्से स्पर इंडिया मानव सेवा सम्मान पुरस्कार सफलतापूर्वक लॉन्च किया | यह पुरस्कार समारोह नई दिल्ली के आंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित किया गया। मानवता की भलाई के लिए काम करने वाले डॉक्टरों की पहचान के इकलौते लक्ष्य और विजन के साथ स्पर इंडिया ने  मानव सेवा सम्मान पुरस्कार 2019’ का गठन किया है।

भारत में बांग्लादेश के उच्चायुक्त श्री सैयद मुअज्जम अली कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। उन्होंने पुरस्कार विजेता डॉक्टरों को सम्मानित किया।

 पुरस्कार विजेता डॉक्टरों में डॉ. दीपक एस. रेएमबीबीएसएमडीडीएम (नेफ्रोलॉजी)डॉ. सयानतन गुप्ता (एमबीबीएसएमडीप्रसूति विज्ञान) और डॉ. उर्वशी आनंद (क्लिनिक्ल साइकोलॉजिस्ट) शामिल थे। स्पेशल जूरी अवार्ड मेडिको-लीगल फील्ड में उल्लेखनीय योगदान देने वाले पार्थो भट्टाचार्यबी. कॉमएलएलबी और एलएलएमको प्रदान किया गया।

बांग्लादेश के भारत में उच्चायुक्त मुअज्जम अली ने सभी पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी और मानव जाति की भलाई के लिए उनकी सेवाओं की सराहना की। उन्होंने भारत और बांग्लादेश के बीच अच्छे और बेहतर संबंधों को उभारते हुए स्पर इंडिया को शुभकामनाएं दीं।