श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर दिल्ली चलने के लिए पूर्व सांसद ने किया लोगो के साथ चाय पर चर्चा 9 बसे वार्ड 37 से जाएगी पार्षद सरदार सिंह भाटी

विक्रम एंकलेब में अयोध्या में विशाल  श्रीराम मन्दिर के निर्माण के लिए रामलीला मैदान दिल्ली ज्यादा से ज्यादा लोगो को चलने के लिए आह्वान किया ।
साहिबाबाद । विक्रम एन्क्लेव में 9 दिसम्बर को रामलीला मैदान में चलने के लिए पूर्व सांसद वार्ड 37 के पार्षद ने लोगो के साथ चाय पर मीटिंग रखी ।
विक्रम एन्क्लेव में पूर्व सांसद रमेश चन्द्र तौमर और पार्षद सरदार सिंह भाटी  ने 9 दिसम्बर को रामलीला मैदान दिल्ली चलने को लेकर लोगो से संपर्क किया वही   अयोध्या में  विशाल श्रीराम मंदिर के शीर्घ निर्माण का मार्ग प्रशस्त करने हेतु विशाल धर्मसभा में रामलीला मैदान दिल्ली  चलने के लिए लोगो से आह्वान किया ।
इस मौके पर पूर्व सांसद रमेश चन्द्र तौमर पूर्व जिला महानगर अध्यक्ष विजय मोहन पार्षद सरदार सिंह भाटी कालीचरण पहलवान रवि भाटी प्रदीप त्यागी मुकेश यादव राम जीवन सिंह अजित यादव प्राणनाथ कॉल ओमप्रकाश गुप्ता नीतू भड़ाना संतोष कुमार गुप्ता साहिल ठाकुर शिवम चौधरी दीपक ठाकुर कैलाश यादव आदि लोग रहे मौजूद ।