Ex की बात करते हुए रो पड़ीं दिव्यांका त्रिपाठी

राजीव खंडेलवाडल टीवी पर चैट शो जज्बात से कमबैक करने वाले हैं. इसके पहले एपिसोड के लिए टीवी की फेवरेट बहू और पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को इंवाइट किया गया. 5 मई को शुरू होने वाले शो का प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप की बात साझा करते हुए रोती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी अपनी जिंदगी के बुरे वक्त को याद कर रही हैं. ये दौर तब आया था जब एक्ट्रेस का शरद मल्होत्रा के साथ ब्रेकअप हुआ था. उनके लिए ब्रेकअप का दर्द इतना भयावह था कि इसके बारे में बात करते हुए दिव्यांका की आंखें आज भी नम हो रही हैं.

राजीव खंडेलवाल उन्हें पूछते हैं, हार्टब्रेक ने दिव्यांका से क्या लिया? इस पर वो कहती हैं, 8 साल. उस दौरान ऐसा लगा कि जैसे जिंदगी खत्म हो रही है. मैं अंधविश्वास के लेवल पर चली गई थी. मैं शायद बिना प्यार के नहीं रह सकती. इसके बाद शो में दिव्यांका के पति विवेक दहिया की एंट्री होती है.

प्रोमो में राजीव खंडेलवाल दिव्यांका के प्रेग्नेंट होने के बारे में भी पूछते हैं. इस पर दिव्यांका मुस्कुरा देती हैं. एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक है.

इस वजह से हुआ था दिव्यांका का एक्स से ब्रेकअप

दिव्यांका के ब्रेकअप पर खबरें थीं कि वो शरद से शादी करना चाहती थीं लेकिन शरद शादी के लिए तैयार नहीं थे. इसके अलावा दोनों अपने काम की वजह से अच्छा समय भी नहीं बिता पाते थे. दिव्यांका और शरद की मुलाकात 2004 में ‘जी सिने स्टार्स की खोज’ के सेट पर हुई थी. दोनों एक साथ ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ सीरियल में भी नजर आए थे.