सुल्तानपुर में योगी को सपाइयों ने दिखाए काले झंडे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों प्रदेश के दौरे पर हैं. योगी मंगलवार को सुल्तानपुर पहुंचे लेकिन वहां पर उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्यनाथ को काले झंडे दिखाए और उनका काफिला रोकने की कोशिश की.

सपा कार्यकर्ताओं ने यहां योगी के खिलाफ नारेबाजी भी की. इस दौरान मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगी पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, बाद में उन्हें गिरफ्तार भी किया.

आपको बता दें कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में काले झंडे दिखाए जा चुके हैं. गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड का उद्घाटन करने पहुंचे सीएम को वहां मौजूद कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए थे.

योगी की रात्रि चौपाल!

आपको बता दें कि हाल ही में योगी आदित्यनाथ ने अपने नए कार्यक्रम रात्रि चौपाल के तहत लोगों से मिल रहे हैं. सोमवार को प्रतापगढ़ के मधुपुर गांव पहुंचे. यहां सीएम ने चौपाल लगाई और जनता के साथ सीधे संवाद किया. मधुपुर गांव के स्कूल प्रांगण में रात्रि चौपाल के इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री गांव के हजारों लोगों से मुखातिब हुए और एक-एक कर सभी योजनाओं के बारे में लोगों से जानकारी ली.

इसके अलावा योगी ने दलितों के यहां पर भोजन भी किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह कोई चुनावी व्यवस्था नहीं है. यह हमारे ग्राम स्वराज अभियान का हिस्सा है जिसमें समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के घर भी विश्वास पैदा करना है और मैं उसी एजेंडे को लेकर आया हूं.