क्र‍िस गेल ने किया ‘तेरी आंख्या का यो काजल पर डांस

हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी का जादू लाइव शोज, सोशल मीडिया के बाद अब IPL क्र‍िकेटर्स पर भी सि‍र चढ़कर बोल रहा है. IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मशहूर खि‍लाड़ी क्र‍िस गेल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में क्रिस गेल को सपना चौधरी के हिट गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना के अंदाज में ही डांस करते देखा जा सकता है. बिग बॉस 11 में छाने के बाद बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी सपना चौधरी ने खुद इस वीडियो को अपने फैन्स के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सपना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में क्रिस गेल के डांस की तारीफ की है. सपना ने लिखा- ‘देखें मुझे इंटरनेट पर क्या मिला, क्रिस गेल आप बेहतरीन डांसर हैं.’ इस वीडियो में क्रिस गेल को पूरी तरह सफेद आउटफिट में सपना चौधरी की तरह डांस स्टेप्स करते हुए देखा जा सकता है. क्र‍िस गेल वाकई सपना का स्टाइल कॉपी करने में सफल रहे हैं. सपना चौधरी द्वारा एक घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियों को हजारों दर्शक मिल चुके हैं. क्र‍ि‍स गेल के सपना के गाने पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब दर्शक मिल रहे हैं.

इस वीडियो को ध्यान से देखें तो क्रिस गेल ये परफॉर्मेंस किसी क्रोमा स्टूडियो में दे रहे हैं. शायद क्रिस गेल पर इस गाने को शूट किया गया हो और जल्द ही उनके फैन्स को इसका फाइनल वीडियो देखने का मौका मिले.

अगर ऐसा होता है तो ये वाकई IPL फीवर को दोगुना कर देगा. क्योंकि इससे पहले धोनी और बाकी क्रिकेटर्स के डांस वीडियोज भी इनदिनों IPL महासंग्राम के चलते खूब वायरल हो रहे हैं.