रिकनेक्ट ” के नवीनतम ऊर्जा कुशल इन्वर्टर एसी से भीषण गर्मी से मिलेगी राहत

नई  दिल्ली – गर्मी में एसी खरीदने पर विचार करना, लेकिन भारी बिजली बिलों के बारे में चिंतित रहना स्वाभाविक ही है । इसलिए फिर से  रिकनेक्ट के नवीनतम ऊर्जा कुशल इन्वर्टर एसी से नाता जोडिये जो  आपको तेज गर्मी से राहत दिलाएगा ।
अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी द्वारा संचालित और सभी नवीनतम सुविधाओं के साथ भरी हुई  एयरकंडिशन को फिर से कनेक्ट करना 3-स्तरीय परीक्षण और विश्वसनीयता जांच से गुजरता है ताकि उत्कृष्ट गुणवत्ता सुनिश्चित हो सके। यह मन की पूर्ण शांति के लिए, अपने एयर कंडीशनरों पर एक बहुत बड़ी 5 साल की वारंटी * देने के लिए आत्मविश्वास को फिर से कनेक्ट करता है।
रिकनेक्ट एसी सौ प्रतिशत कॉपर से बने होते हैं , कॉपर कंडेनसर, वाष्पीकरण और कनेक्ट पाइप मजबूत और उच्च गति शीतलन सुनिश्चित करते हैं। उस के ऊपर, कॉपर कम खराबी से ग्रस्त है, जिसका अर्थ है कि आपके एसी का लंबा जीवन है और इसे बनाए रखना आसान है।
विश्वसनीयता की बात करते हुए, एयरकंडिशन को फिर से कनेक्ट करना स्टेबलाइजर-फ्री ऑपरेशन प्रदान करता है ताकि आपका एसी अचानक वोल्टेज अधिभार या बूँदें से सुरक्षित हो। यह सुनिश्चित करता है कि एसी सामान्य रूप से 130V या 265V के बराबर वोल्टेज के मुकाबले आसानी से काम करता है।
उपभोक्ता जरूरतों को बदलने के लिए चुनने के लिए रिकनेक्ट सुविधा पैक एसी के छह विकल्प प्रदान करता है और यह सिर्फ वहाँ खत्म नहीं करता है गुणवत्ता वाले एयर कंडीशनरों के साथ-साथ, रिकनेक्ट भी आरएसीयू , भारत के प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक सर्विस प्रोवाइडर की सहायता से बिक्री के बाद सेवा प्रदान करता है।