प्रेमिका से फोन पर बात करते-करते प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

हैदराबाद में आत्महत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ वीडियो कॉल पर बात करने के दौरान खुद को फांसी लगा ली. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

मामला साइबराबाद इलाके का है. जहां बीते बुधवार को 20 वर्षीय डिप्लोमा कोर्स का छात्र अजमीरा सागर अपनी प्रेमिका के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से बात कर रहा था. तभी उसने वीडियो कॉल पर अपनी प्रेमिका के सामने ही खुद को फांसी लगा ली .

घटना साइबराबाद के नीरेमेट पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत हुई. जहां इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक मृतक लड़का वहां अपनी बहन के साथ रह रहा था.

पुलिस ने बताया कि वारदात के वक्त वह घर में अकेला था. बाद में घरवालों और मकान मालिक ने उसकी लाश को छत के पंखे पर लटका पाया. उसने फांसी लगाने के लिए अपनी बहन की साड़ी का इस्तेमाल किया था.

पुलिस ने मौके पर जाकर छात्र का शव कब्जे में ले लिया. पुलिस ने जांच के दौरान उसके मोबाइल फोन से आत्महत्या वाला वीडियो भी बरामद कर लिया. पुलिस ने इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है.

मृत छात्र अजमीरा का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस इस मामले में छात्र की प्रेमिका से भी पूछताछ कर सकती है.