सिद्धार्थ-रकुल ने फैंस के बीच किया रोमांटिक डांस

सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ रिलीज हो चुकी है. हाल ही में फिल्म की स्टारकास्ट दिल्ली में प्रमोशन के लिए पहुंचीं. इस मौके पर एक्ट्रेस रकुल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के बीच जमकर मस्ती की.

फिल्म की स्टारकास्ट दिल्ली के SRCC कॉलेज में स्टूडेंट्स के बीच पहुंचे थे. वहां रकुल और सिद्धार्थ ने फिल्म के गाने ‘ले डूबा’ पर परफॉर्म किया. इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री देखती ही बन रही थी. दोनों को डांस करता देख फैंस ने भी उन्हें जमकर चीयर अप किया.

डांस करते हुए सिद्धार्थ ने रकुल को लिफ्ट भी किया. तभी फैंस जोर से हूटिंग करने लगे. अय्यारी में दोनों के बीच फिल्माया गया यह गाना शानदार बन पड़ा है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

उनकी फिल्म अय्यारी को क्रिटिक्स के मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. कहानी को कंफ्यूजिंग भी बताया गया है. लेकिन मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की उम्दा एक्टिंग को सभी सराह रहे हैं.अय्यारी फिल्म का बजट लगभग 65 करोड़ बताया जा रहा है जिसमें प्रोडक्शन कॉस्ट 50 करोड़ और 15 करोड़ का प्रोमोशनल कॉस्ट है. पहले से ही पैडमैन और पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर अभी तक टिकी हुई हैं. देखना मजेदार होगा कि पैडमैन और पद्मावत के आगे यह फिल्म कितना टिक पाएगी.