शाहिद से बेहतर करता कमीने का रोल- बयान पर रणवीर सिंह को अब पछतावा

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत दुनियाभर में सफलता के झंडे गाड़  रही है. इस बीच फिल्म के दो मेल कैरेक्टर की ज़ुबानी जंग भी देखने को मिल रही है. पहले शाहिद ने अलाउद्दीन खिलजी के रोल को लेकर रणवीर सिंह पर कमेंट किया, अब रणवीर ने शाहिद को जवाब दिया है. सिद्दार्थ हुसैन से ख़ास बातचीत में एक्टर ने कहा, ‘मुझे दुख है. मैं इसे (अपने रोल को) बेस्ट और खराब नहीं कहूंगा.’

उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि शाहिद अपने रोल को बेहतर कर सकते थे या नहीं. शाहिद से बहुत कुछ सीखने को मिला. वह कमाल के एक्टर हैं. हमने फिल्म की शूटिंग खत्म की और कुछ नहीं देखा. एक्टर ने यह भी कहा कि दीपिका पादुकोण के साथ उनकी जोड़ी सबसे अच्छी है.

बताते चलें कि पद्मावत में महारावल रतन सिंह का रोल करने वाले शाहिद ने कहा था, ‘अगर फिल्म में दिल्ली के सुल्तान खिलजी का रोल मुझे मिलता तो मैं इसे रणवीर सिंह से बेहतर करता. रणवीर ने एक बार कहा था कि वह ‘कमीने’ में मेरा रोल बेहतर निभाते. पद्मावत में खिलजी को मैं अलग तरह से निभा सकता हूं. अपने कमीने वाले कमेंट पर रणवीर ने कहा, वो उनका इंडस्ट्री में पहला था. तब वो ज्यादा एग्रेसिव थे. शाहिद विवाद के अलावा भी एक्टर ने फिल्म से जुड़े कई मुद्दों पर बात की. उन्होंने बताया, खिलजी जैसा शख्स बहुत पैसनेट, शैतानी था. मैं बहुत परेशान करने वाली चीजों के साथ काम कर रहा था. मुझे रोल में ढलने के लिए उसकी हकीकत को समझना पड़ा.

इन 5 वजहों से 300 करोड़ के पार हुई पद्मावत, एक वजह ‘राजपूत’ भी

दीपिका को धमकियां:

रणवीर ने कहा, मैं बहुत जल्दी चीजों पर रिएक्ट करता हूं और बोलता हूं. लेकिन मुझे कड़ी हिदायतें दी गई थीं. प्रोड्यूसर और मेकर्स ने मुझे कुछ नहीं कहने को बोला था क्योंकि इससे फिल्म को नुकसान पहुंच सकता था. हरियाणा में बस अटैक: वह घटना बहुत ही निंदनीय थी. लेकिन अंत में ऐसे लोगों की हार हुई और फिल्म की जीत. पद्मावत वर्ल्डवाइड अच्छा कलेक्शन कर रही है. क्रिटिक्स भी फिल्म को सराह रहे हैं. मैं भंसाली के लिए बहुत खुश हूं.