गैंगस्टर की धमकी से नहीं डरे सलमान खान, फिर शुरू की रेस-3 की शूटिंग

पिछले दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की जानलेवा धमकी के बाद सलमान खान स्टारर फिल्म रेस-3 की शूटिंग को बंद हो गई थी. काले हिरण की मौत मामले में गैंगस्टर ने एक्टर को जान से मारने की धमकी दी थी. ताजा जानकारी के मुताबिक दबंग खान ने धमकी की परवाह ना करते हुए रेस-3 की शूटिंग फिर से शूरू कर दी है.

इससे पता चलता है कि भाईजान तो रियल लाइफ में भी दबंग हैं. हालांकि मुंबई पुलिस ने एक्टर को कुछ दिनों तक फिल्म की शूटिंग ना करने की सलाह दी थी. लेकिन एक्टर ने ऐसा करने से मना कर दिया और वापस शूटिंग शूरू की. बता दें, धमकी की वजह से पहले बिग बॉस ग्रैंड फिनाले के पोस्टपोन होने की खबरें थीं. लेकिन यह महज अफवाह साबित हुई.

BB पार्टी में कंटेस्टेंट से गंदी हरकत, सलमान के स्टाफ ने की छेड़खानी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान ने हाई सिक्योरिटी के बीच रेस-3 की शूटिंग करने का फैसला किया है. आज से वह फिल्म के टाइटल ट्रैक की 5 दिनों तक शूटिंग करेंगे. मुंबई के स्टूडियो में अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन, डेजी शाह, शाकिब सलीम भी मौजूद होंगे.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि टाइटल सॉन्ग के लिए स्पेशल सेट डिजायन किया गया है. अगले महीने पूरी यूनिट शूटिंग के लिए बैंकॉक रवाना होगी. फिर दुबई और अबू धाबी में शूटिंग होगी.

शिल्पा शिंदे का करियर बनाएंगे सलमान, भाबीजी को दिया ये ऑफर

पिछले दिनों गोरेगावं स्थित फिल्म सिटी स्टूडियो में सलमान एक्ट्रेस जैकलीन के साथ रेस 3 की गाने की शूटिंग कर रहे थे. तभी कुछ लोग स्टूडियो में घुस गए और शूटिंग बंद करने की मांग करने लगे. ऐसा न करने पर उन लोगों ने सलमान को जान से मारने की धमकी भी दी. पता चला कि हमला करने वाले लोग राजस्थान के हैं. राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी.