लॉकडाउन में बॉलीवुड संगरोध

इशिका साहनी

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में ताला। कोरोना वायरस लोगों या कुछ भी के शारीरिक संपर्क के साथ फैलने वाला एक बहुत खतरनाक वायरस है। यह बहुत खतरनाक है और बहुत ही व्यापक रूप से फैल रहा है कि लोग हर चीज से भौतिक दूरी बनाए रखते हैं और अपने घर पर ही संगरोध रहते हैं। जैसा कि सभी अपने घर पर रह रहे हैं, हमारे सबसे प्रसिद्ध बॉलीवुड भी उनके घर पर हैं। बॉलीवुड जहां से हमें मनोरंजन मिला, शिक्षा मिली, सीख मिली, अपडेट करना इस कठिन दौर के लिए बंद हो गया।

सभी बॉलीवुड सितारे अपने घर पर हैं और इस कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दे रहे हैं। जैसा कि उनका काम हमारा मनोरंजन करना है, वे सभी अपने घर पर टिक्टोक, फेसबुक, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट, एक्ट पर अपने वीडियो पोस्ट करके हमारा मनोरंजन कर रहे हैं। वे हमारा मनोरंजन कर रहे हैं और हमें सुरक्षित रहने और घर पर रहने के संदेश भी दे रहे हैं। वे हमें घर पर रहने और कोरोना वायरस से लड़ने की ताकत दे रहे हैं।

इस लॉकडाउन में हम सितारों के गृह जीवन के बारे में भी जानते हैं कि वे अपने घर पर कैसे रहते हैं और क्या करते हैं। बहुत सी नई चीजें हमें और उन्हें भी मिल रही हैं। हम जान रहे हैं कि घर का जीवन भी हमारे जैसा है। प्रधानमंत्री की देखभाल में धन लगाना और इस कठिन समय में गरीबों की मदद करना इन सभी हस्तियों द्वारा किया गया सबसे अच्छा काम है। बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ऋषि कपूर और इरफान खान की मौत पर हम सबको सबसे ज्यादा बुरा लगा है। सभी बॉलीवुड और उनके प्रशंसकों को इससे एक बड़ा झटका लगा। बॉलीवुड भी इस वायरस से लड़ने की कोशिश कर रहा है और हम सभी को भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए।