अंतरराष्ट्रीय सीमावर्ती क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस की ओर से वरिष्ठ पत्रकार राजेश शर्मा एवं समाजसेवी को सम्मानित किया गया

जयगांव. भारत भूटान सीमावर्ती क्षेत्र जयगांव में तृणमूल कांग्रेस की ओर से पार्टी का 22 वां स्थापना दिवस भव्य रुप से पालन किया गया जिसका सभा अध्यक्ष व स्थानीय जयगांव ग्राम पंचायत 2 का अंतर पार्टी अध्यक्ष जंग बहादुर लामा ने की थी। इस अवसर में स्थानीय जयगांव के समाजसेवी एवं भूतपूर्व पंचायत के प्रधान पंचायत समिति का सदस्य लगाया यह क्षेत्र के लिए जनहित का कार्य करना एवं इस क्षेत्र का लोगों की जनहित का कार्य एवं विकसित का कार्य करने वाले लोगों को सम्मान करने का कार्यक्रम भी आयोजन किया गया था ।

इसी सम्मान कार्यक्रम के दौरान. स्थानीय वरिष्ठ प्रख्यात पत्रकार राजेश शर्मा को इस क्षेत्र के लिए विगत कई वर्षों से लगातार सही रूप से एवं जनहित के कार्यों का आवाज उठाने वाले एक अच्छा पत्रकार के रूप में किया गया । इसी दौरान इस क्षेत्र में विगत कई सालों से पंचायत प्रधान रहने वाले एवं इस क्षेत्र के लिए समाज के उत्थान के कार्यों में अच्छा कार्य करने वाले लोगों में बालचंद प्रसाद ,आर एस गुप्ता, नारायण कुमार माझी, शंकर नाथ प्रधान,महमद अबास , मo तिलक बहादुर छेत्री, इन सभी लोगों को वरिष्ठ नागरिक के रूप में सम्मानित किया गया ।

आज के उक्त कार्यक्रम में स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के प्रख्यात नेता गणेश बहादुर प्रधान , मोहम्मद मफिदूल इस्लाम, मोहम्मद रजब अली, लगाए काफी नेताओं का उपस्थिति । आज का कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि के रुप में कालचीनी ब्लॉक का सभापति बबलू मजूमदार, एवं कालचीनी ब्लॉक का भूतपूर्व विधायक पवन लाकड़ा  के मौजूदगी में आज तृणमूल कांग्रेस का 22 वां स्थापना दिवस अंतरराष्ट्रीय सीमावर्ती क्षेत्र में भव्य संपन्न हुआ। आज का कार्यक्रम का संचालन सूरज रोका ने की थी। आपका कार्यक्रम का प्रमुख अगुवाई तृणमूल कांग्रेस अंचल सभापति जंग बहादुर जंग बहादुर लामा के नेतृत्व में किया गया ।