झुग्गी-झोपड़ी में, उजियाला! मोदी हैं ,सबका रखवाला !!

दिल्ली. जहां झुग्गी -वहीं मकान के मोदी संकल्प को पूरा करने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है. भाजपा जे. जे. सेल के प्रभारी नीरज तिवारी ने बताया कि प्रधानमंत्री के सपनों को दिल्ली में पूरा करने के लिए जे. जे का कैलेंडर जारी करते हुए केंद्रीय मंत्री एवं दिल्ली के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ जनता ले रही है.

अब तक देश भर में लगभग 1करोड़ लोगो को मकान दिए जा चुका है दिल्ली को इसका लाभ नहीं मिल पाया है मगर राजनीतिक द्वेष के कारण प्रधानमंत्री आवास योजना और आयुष्मान योजना जैसे जन हितकारी योजनाओं को केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में लागू नहीं होने दिया जो दिल्ली की जनता के साथ बहुत बड़ा अन्याय है.

दिल्ली चुनाव अभियान समिति के संयोजक तरुण चुग ने बताया कि दिल्ली में झूठा सर्वे करा कर ये झूठी सरकार भरम फैलाकर लोगो को दिग्भ्रमित करने का प्रयास कर रही है उन्होंने  जनता से दिल्ली में विश्वास और विकास को स्थापित करने वाली भाजपा सरकार लाने की अपील की. इस अवसर पर जे. जे. सेल प्रभारी नीरज तिवारी ने कहा कि अब जहाँ झुग्गी-वहाँ मकान का स्वप्न साकार होगा और 2022 तक प्रधानमंत्री द्वारा हर गरीब परिवार मकान बनाने का सपना जरूर साकार होगा उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली में आप सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना लागू किया होता तो अबतक 10 लाख मकान बन चुके होते. केजरीवाल की सरकार वास्तव में जन विरोधी सरकार  है इसबार दिल्ली में एक मजबूत भाजपा सरकार बनाने की अपील की!