2019: ग्रीन पेस्ट्री कैलेंडर

फैशन 3 इडियट्स कैलाश कॉलोनी, नई दिल्ली को परिभाषित करते हुए: ग्रीन चरागाह अपने ‘दूसरे अनन्य फैशन कैलेंडर संस्करण 2019 की घोषणा करते हुए प्रसन्न हुआ। अच्छी तरह से जानी-मानी हस्तियों, मॉडल और सोशलाइट की विशेषता है। ग्रीन पेस्ट ने 7 दिसंबर, 2019 को 3 इडियट्स, कैलाश कॉलोनी, नई दिल्ली में दोपहर 12 बजे से सभी को इकट्ठा करने का अवसर लिया।

“यह मुझे हरे चरागाह कैलेंडर में लाने के लिए बहुत खुशी देता है जो अभी तक फैशन उद्योग में एक क्रांति ला चुका है। यह संस्करण फैशन के भविष्य के भविष्य को परिभाषित करने में मदद करेगा। फैशन निर्देशक फैसल खान संस्थापक और ग्रीन पेस्टर के सीईओ कहते हैं।” हम कई फ्रेश फेस, डिजाइनर, मॉडल और अप को सपोर्ट करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आने वाले स्टार्स नए इनोवेटिव लुक्स और स्टाइल कॉन्सेप्ट देते हैं।

हम हॉस्पिटैलिटी पार्टनर के रूप में 3 इडियट्स के साथ जुड़कर खुश हैं। हम सम्मानित डिजाइनरों जैसे फैशन डिजाइनर, आश्मा गुलज़ार और इसके अलावा, कला प्रचारक राजीव इलावाधी त्वचा विशेषज्ञ और त्रिचीविज्ञानी डॉ। मनोरथ खुल्लर, मॉडल पावन और डोलमा लॉन्च के लिए उपस्थित हैं।

हम हॉस्पिटैलिटी पार्टनर के रूप में 3 इडियट्स के साथ जुड़कर खुश हैं। हम फैशन डिजाइनर सिकंदर नवाज, आशमा गुलजार और अशफाक अहमद जैसे सम्मानित मेहमानों को सम्मानित करते हैं। इसके अलावा, अभिनेता दिनेश मोहन, रियलिटी शो दिवा सुश्री सोना शर्मा डार्लिंग, आर्ट प्रमोटर राजीव एलवाडी, मेकअप कलाकार मंजू चौधरी, त्वचा विशेषज्ञ और ट्राइकोलॉजिस्ट डॉ। मनोहर खुल्लर लॉन्च के लिए उपस्थित थे।

हम सहयोगी पार्टनर और मैस्टिक, प्रकृति द्वारा जट्ट एंड जट्टी, और सहयोगी अखिल भारतीय ग्रामीण क्रिकेट लीग (AIGCL) और
सहयोगी और पदोन्नति भागीदार वी लाइव इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और जट्ट एंड जटिबिनेचर और दिलजीत सिंह डोगरा (निर्देशक / निर्माता) और एनी डोगरा द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन और मनीष शर्मा और गोविंद अग्रवाल के लिए विशेष धन्यवाद।