नीतीश कुमार ने मूर्ति चोरी के प्रत्याशी को जनता ने सिखाया सबक!

बिहार की जोकीहाट विधानसभा सीट पर राष्ट्रीय जनता दल ने काफी बड़ी जीत हासिल की है. यहां राजद उम्मीदवार शाहनवाज आलम ने करीब 40 हज़ार वोटों से जीत दर्ज की. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश ने यहां ऐसे उम्मीदवार को उतारा जो मूर्ति चोरी करने का काम करता था, उनके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

तेजस्वी बोले कि आज बिहार की जनता अवसरवादियों को कड़ा जवाब दे रही है. जनता ने इन्हें सबक सिखाया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जो रामनवमी के दौरान जो 2 लाख तलवारें बंटवाने का काम किया आज जनता ने उन्हें वापस पुरस्कार दिया है.

तेजस्वी बोले कि अवसरवाद पर लालूवाद की जीत है. जो जेडीयू को इस बार वोट मिले हैं वो भी बीजेपी का ही वोट है, उनके उम्मीदवार ने सिर्फ 499 वोट ही ज्यादा कमाए हैं.

उन्होंने कहा कि आज विपक्ष पूरे देश में एकजुट हुआ है उससे 2019 में बीजेपी को कड़ी टक्कर मिलेगी. उन्होंने कहा कि देशहित, संविधान और आरक्षण बचाने के लिए सभी पार्टियां एक हुई हैं, इससे बीजेपी को सबक मिलेगा.

तेजस्वी ने कहा कि हम लगातार तीसरा उपचुनाव जीते हैं, महागठबंधन छोड़ने के बाद नीतीश कुमार लगातार हारे हैं. अररिया, जहानाबाद और जोकीहाट हमारी सीटें नहीं थी, फिर भी हमने इन्हें मात दी है. नीतीश को एक बार फिर अपनी सोई हुई अंतरात्मा को जगाना चाहिए और इस्तीफा दे देना चाहिए. हम सिर्फ MY समीकरण नहीं बल्कि सभी के समर्थन से जीते हैं.

उन्होंने कहा कि ये लोग जिस तरह लालू जी और हमारे परिवार पर जिस तरह एजेंसियों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है, अब जनता बता रही है कि वह लालू जी के साथ है.