सुब्रमण्यम स्वामी के 5 सवाल ,श्रीदेवी की मौत की जांच के लिए खंगाले जाएं CCTV

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दुबई में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने कहा, वो शराब नहीं बीयर पीती थीं, उनकी हत्‍या हुई. श्रीदेवी की शनिवार रात 54 साल की उम्र में दुबई में मृत्‍यु हो गई थी. शुरू में उनकी मौत की वजह ह्रदयगति रुकना बताया गया. बाद में आई फोरेंसिक रिपोर्ट में मौत की वजह बाथटब में डूबना बताया गया. सुब्रमण्यम स्वामी ने श्रीदेवी की मौत पर पांच सवाल खड़े किए हैं.

पहला सवाल: सीसीटीवी फुटेज क्‍यों नहीं मिली?

स्‍वामी ने अब तक होटल की सीसीटीवी फुटेज सामने नहीं आने को लेकर सवाल किया. उन्होंने पूछा अब होटल के सीसीटीवी फुटेज सामने क्यों नहीं आए.

दूसरा सवाल: हार्ट अटैक की थ्‍योरी?

स्वामी ने मौत के पीछे हार्ट अटैक की थ्योरी पर सवाल किया. उन्होंने कहा, पहले श्रीदेवी की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया, लेकिन ये थ्‍योरी आई कहां से.

तीसरा सवाल: श्रीदेवी के ब्‍लड में एल्‍कोहल आया कहां से?

स्‍वामी ने कहा, श्रीदेवी कभी शराब छूती तक नहीं थीं. हमने साउथ में जितना सुना है कि वो कभी-कभी बीयर पीती थीं.फिर उनके शरीर में अल्कोहल आया कहां.

चौथा सवाल: क्‍यों रूकी थीं वो वहां?

स्‍वामी ने कहा, शादी के बाद वो वहां क्‍यों रूकी थीं. कौन कौन था उनके कमरे में ये सब पता चलना चाहिए.

पांचवा सवाल: बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज के दाऊद से रिश्‍ते?

एजेंसी से बात करते हुए स्‍वामी ने कहा कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज और दाऊद के जो रिश्‍तें हैं, नाजायज रिश्‍ते हैं उस पर हमें थोड़ा ध्‍यान देना पड़ेगा.सुब्रमण्यम स्वामी से पहले नेता अमर सिंह भी बोल चुके हैं कि श्रीदेवी हार्ड लिकर का सेवन नहीं करती थीं वो कभी कभार वाइन पी लिया करती थीं. बता दें कि श्रीदेवी का शनिवार रात दुबई में 54 साल की उम्र में निधन हो गया. दुबई में एक पारिवारिक शादी में हिस्सा लेने गई श्रीदेवी की मौत की वजह होटल के बाथटब में डूबना बताया जा रहा है. गल्फ न्यूज के हवाले से कहा गया है कि होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई. उनके शरीर में अल्कोहल भी था.