पद्मावत: साफ हो गया, दीपिका-रणवीर के लिए जानी जाएगी फिल्म!

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की दो नए प्रोमो वीडियो रिलीज से ठीक पहले जारी किए गए हैं. इनमें ट्रेलर से अलग पद्मावत के कुछ नए सीन्स देखने को मिले हैं. रानी पद्मिनी का किरदार कर रही दीपिका पादुकोण की जो झलक नजर आई है वो कमाल की है. नए प्रोमो में फिल्म के एक और किरदार की काफी चर्चा हो रही है. वह है अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह के लुक और अभिनय की. प्रोमो से साफ़ जाहिर हो रहा है कि दोनों ने पद्मावत में दमदार अभिनय किया है.

निर्माताओं की ओर से पद्मावत का जो नया वीडियो जारी किया गया है उसमें रानी पद्मिनी के रूप में दीपिका पादुकोण और राजा रतन सिंह के रूप में शाहिद कपूर की पहली मुलाकात दिखाई गई है. रतन सिंह की मौजूदगी के बावजूद अपने हाव-भाव से दीपिका जबरदस्त ध्यान आकर्षित कराने में सफल रही हैं. एक सीन के दौरान वो जख्मी रतन सिंह की जान बचाती नजर आ रही हैं. इससे संकेत मिलता है कि फिल्म में उनकी मौजूदगी बहुत शक्तिशाली है. प्रोमो में एक जगह रतन सिंह द्वारा उनका परिचय पूछे जाने पर वो कहती हैं ‘यहां का पत्ता-पत्ता मेरा नाम जानता है’.

 बता दें कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने कहा था कि रानी पद्मिनी के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण सबसे योग्य हैं. लोग काफी समय से पुराने ट्रेलर को देख कर फिल्म के किरदारों के बारे में अलग-अलग कयास लगा रहे थे. मगर निर्माताओं ने जो दो नए वीडियो जारी किए हैं उसमें फिल्म के स्वरूप और उसकी पटकथा की थोड़ी और परतें खोली गई हैं. अब फिल्म में किरदारों की भूमिका और भी ज्यादा साफ नजर आ रही है.फिल्म का एक दूसरा प्रोमो डायलॉग भी आया है. अलाउद्दीन खिलजी और राजा रतन सिंह के बीच जुबानी जंग दिखाई गई है. वीडियो में भारत के पहले खिलजी शासक जलालुद्दीन खिलजी की भी झलक पहली बार देखने को मिली है. जलालुद्दीन की भूमिका राजा मुराद ने की है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है.फिल्म का एक दूसरा प्रोमो डायलॉग भी आया है. अलाउद्दीन खिलजी और राजा रतन सिंह के बीच जुबानी जंग दिखाई गई है. वीडियो में भारत के पहले खिलजी शासक जलालुद्दीन खिलजी की भी झलक पहली बार देखने को मिली है. जलालुद्दीन की भूमिका राजा मुराद ने की है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है.फिल्म का एक दूसरा प्रोमो डायलॉग भी आया है. अलाउद्दीन खिलजी और राजा रतन सिंह के बीच जुबानी जंग दिखाई गई है. वीडियो में भारत के पहले खिलजी शासक जलालुद्दीन खिलजी की भी झलक पहली बार देखने को मिली है. जलालुद्दीन की भूमिका राजा मुराद ने की है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है.