तोगड़िया से मिलकर बोले हार्दिक पटेल- ‘मोदी-शाह रच रहे हैं साजिश’

विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया सोमवार को 11 घंटे गायब रहने के बाद देर रात बेहोशी की हालत में मिले. आज उन्होंने मीडिया के सामने आकर कहा कि मेरे एनकाउंटर की साजिश हो रही है और मेरी आवाज को दबाया जा रहा है.

प्रवीण तोगड़िया की इस प्रेसवार्ता के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल उनसे मिलने पहुंचे. तोगड़िया से मुलाकात करने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तोगड़िया की मौत की साजिश रच रहे हैं. यही नहीं गुजरात के पूर्व आईपीएस अफसर डीजी बंजारा भी तोगड़िया से मुलाकात करने अस्पताल पहुंचे.

बता दें कि सोमवार को सुबह साढ़े दस बजे प्रवीण तोगड़िया अचानक गायब हो गए. इसके बाद गुजरात की सियासत में हड़कंप मच गया. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने सोमवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट करके बीजेपी सरकार पर इसे लेकर सवाल खड़ा किया.

हार्दिक ने पहले ट्वीट करके लिखा कि प्रवीण तोगड़िया के लापता होने के बावजूद प्रदेश के गृहमंत्री चुप क्यूं हैं? तोगड़िया के सुरक्षाकर्मी को अभी तक ससपेंड क्यूं नहीं किया गया. बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद के नेता चिंतित क्यों नहीं हैं. हार्दिक ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से सवाल किया कि प्रवीण तोगड़िया कहां हैं.

हार्दिक ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि डॉक्टर मनमोहन सिंह सरकार में प्रवीण तोगड़िया अगर लापता हो जाते तो बीजेपी पूरे देश में हिंसा कर देती. भक्तों को जो बोलना है वो बोल सकते हैं, क्योंकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख़्वाह नहीं देंगे.

हार्दिक यहीं नहीं रुके उन्होंने तीसरा ट्वीट किया और लिखा कि जेड प्लस सिक्योरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़िया गायब हो जाते हैं. सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता हैं. प्रवीण तोगड़िया ने पहले भी कहा था कि उनकी जान को ख़तरा है.