डराने के साथसाथ बेहतरीन कहानी भी सुनाती है ‘परी’,परी ने कमाए करोड़ो

होली रिलीज अनुष्का शर्मा की फिल्म परी का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है. फिल्म क्र‍िटिक्स से मिली रही तारीफ के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी शुरुआत की है. सुपर नेचुरल थ्रिलर पर बनी ये हॉरर फिल्म अनुष्का की अबतक की सबसे अच्छी परफॉर्मेंस में से भी एक है.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के पहले दिन के आकंड़ों का अनुमान लगाते हुए शेयर किया कि फिल्म परी ने भारत में नेट 4 करोड़ की कमाई की.होली का दिन होने की वजह से सिनेमाघरों में दोपहर के बाद से भीड़ देखी गई जिसका फिल्म की कलेक्शन पर भी असर पड़ा है. लेकिन वीकेंड होने की वजह से फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है. फिल्म का बजट प्रमोशंस मिलाकर कुल 18 करोड़ का है.

फिल्म में अनुष्का ने रूखसाना नाम क लड़की का रोल प्ले किया है जो काली शक्तियों से प्रभावित है. वहीं बात करें अनुष्का की फिल्लौरी की तो फिल्म ने पहले दिन लगभग 4 करोड़ और एनएच 10 ने पहले दिन लगभग साढ़े तीन करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म को 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है.

फिल्म को प्रोसित रॉय ने निर्देशित किया है. बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म है.फिल्म में अनुष्का के अलावा परम्ब्रता चैटर्जी, रिताभरी चक्रबर्ती, मानसी मुल्तानी और रजत कपूर ने भी बढ़िया काम किया है.