50 घोड़ों के बीच शूट करेंगी सनी लियोनी, कहा- मुझे चुनौतियां पसंद

सनी लियोनी जल्द फिर बड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. वे तेलुगु फिल्म वीरमादेवी में लीड रोल कर रही हैं. इसकी शूटिंग शुरू हो गई है. सनी फिलहाल अपने किरदार की तैयारी कर रही हैं.

अपनी फिल्म की जानकारी सनी ने इंस्टाग्राम पर दी. वे एक राजकुमारी योद्धा के किरदार में नजर आएंगी. इसके लिए उन्हें एक्शन सीन भी शूट करने होंगे. सनी चेन्नई में घुड़सवारी सीखेंगी. बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार सनी ने बताया है, मुझे हमेशा से चुनौती भरे प्रोजेक्ट्स करना पसंद हैं. ये फैंटसी एक्शन फिल्म है. मेरा कैरेक्टर एक मजबूत और स्वतंत्र महिला का है.’   सनी अपनी फिल्म के लिए घुड़सवारी सीख रही हैं. इस फिल्म में उन्हें 50 से ज्यादा घोड़ों के साथ सीन शूट करना है, जो बेहद चुनौतीपूर्ण है. सनी से जुड़ी एक और खबर यह है कि उन्हें 15 मार्च का इंतजार है. दरअसल, सनी लियोनी ने वैलेंटाइन डे पर ट्वीट कर बताया कि वे अपनी कॉस्मेटिक लाइन शुरू करने जा रही हैं. 15 मार्च को इसकी लॉन्च‍िंग होगी. ये दुनियाभर में उपलब्ध रहेगा.  सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 30 दिन और. ‘स्टार स्ट्रक बाय सनी’. दुनियाभर में कॉस्मेटिक लॉन्च किया जाएगा. ‘स्टार स्ट्रक बाय सनी’ सनी के नए प्रोडक्ट का नाम होगा.

सनी लियोनी अब एक बेटी की मां भी हैं. उन्होंने बताया, बेटी निशा के साथ समय बिताने के लिए उसे अपने शूटिंग सेट पर भी ले जाती हूं. मैं अपने दिन की शुरुआत भी बेटी निशा का चेहरा देखकर करती हूं.

मिड-डे के मुताबिक, सनी कहती हैं, ‘शूट पर जाने से पहले मैं अपनी बेटी के साथ खूब खेलती हूं. वहीं कभी-कभी हम निशा को सेट पर भी ले जाते हैं. इसके चलते वह लोगों के साथ लंच भी करती हैं. अपने बच्चे को देखना दुनिया में सबसे प्यारी फीलिंग है. ये मेरी जिंदगी का बहुत खूबसूरत पड़ाव है.’